लेटेस्ट मॉडल Renault Triber पर बचाएं 2 लाख, पढ़ें पूरी डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Triber: 7 सीटर सेगमेंट में आज के समय काफी ज्यादा बिकती है। मारुति अर्टिगा से लेकर टोयोटा इनोवा तक हर बजट में आपको कार मिल जाएगी। लेकिन देश की सबसे सस्ती 7 सीटर कर मारुति ईको है जो ज्यादातर वैन के रूप में प्रयोग की जाती है। लेकिन अगर आपको एक प्राइवेट 7 सीटर कार लेनी है तो वहां आपको रेनॉल्ट ट्राइबर देखने को मिल जाएगी जो सबसे सस्ती कीमत पर आती है।

सेकंड हैंड मार्केट में भी रेनॉल्ट ट्राइबर की मांग काफी ज्यादा है। यहां इस 7 सीटर कार को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यहां से कार खरीदने पर आपके ₹2,00,000 बच सकते हैं। अगर आप थोड़ी पुरानी कर खरीद सकते हैं तो इस रेनॉल्ट ट्राइबर को खरीद सकते हैं। यह आपको काफी सस्ते में मिल जाएगी।

Car and Bike पर मिली अच्छी डील

Car & Bike वेबसाइट पर 2019 मॉडल रेनॉल्ट ट्राइबर को 5.57 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यह कार नोएडा के लोकेशन पर बेची जा रही है। इसलिए अगर आप दिल्ली एनसीआर में रहते हैं तो इसे चलाना काफी आसान होने वाला है।

यह पेट्रोल इंजन के साथ आती है जिसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह अभी तक 70000 किलोमीटर चल चुकी है। इसीलिए इसकी कीमत काफी कम है। आप चाहे तो 11771 रुपए की प्रतिमाह EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं।

इसी वेबसाइट पर आपको 2022 मॉडल रेनॉल्ट ट्राइबर भी मिल जाएगी। इसे भी नोएडा के लोकेशन पर बेचा जा रहा है और इसकी कीमत 7.17 लाख रुपए रखी गई है। यह कार अभी तक 11000 किलोमीटर ही चली है। इसीलिए आपके लिए यह एक नई जैसी कार हो सकती है। यह पेट्रोल इंजन और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आती है। आप चाहे तो 16051 रुपए के प्रतिमा एमी परिचय खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App