Maruti की सेवन सीटर गाड़ी कुल 2 लाख रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज ने जीता दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar


Maruti Eeco car: मॉडर्न जमाने में हर कोई गाड़ी की खरीदारी करना चाहता है, जिसकी खरीदार को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता बनी रही है। अगर आपकी फैमिली में कुछ ज्यादा सदस्य हैं तो आप सेवन सीट कार की खरीदारी कर सकते हैं। हम आपको आज सेवन सीटर के बार में बताने जा रहे हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह हैं।

देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली सेवन सीटर को आप बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन से गाड़ी है, जो मारुति की सेवन सीटर गर्दा मचा रही है। इस गाड़ी का नाम Maruti Eeco है, जिसकी आप बहुत ही कम कीमत में खरीदारी कर सकते हैं।

इसके फीचर्स एकदम दमदार हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इस गाड़ी को आप बजट में खरीदकर घर ला सकते हैं। आपसे कोई कहे कि सेवन सीटर Maruti Eeco मिल जाएगी तो शायद आपको यह अचंभा लगेगा, लेकिन सौ फीसदी सच है।

मारुति Eeco 7 सीटर के सभी फीचर्स

टूटी-फूटी सड़कों की रानी मारुति की Eeco गाड़ी हर किसी के दिल पर राज कर रही है, जिसके तमाम फीचर्स लोगों की पसंद बने हुए हैं। 7 सीटर एसयूवी कार में आपको 1197cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल रहा है। इसमें 79.65Bhp की पावर और 104.4 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सफल है।

इसके साथ ही कार माइलेज की बात करें तो एक लीटर 19.71 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसके साथ ही गाड़ी के फ्यूल कैपेसिटी 32 लीटर तक निर्धारित किया गया है। गाड़ी में आपको बड़ा बूट स्पेस दिया जाता है। इसमें सभी फीचर्स जैसे एसेसरीज पावर आउटलेट, रियल रीडिंग लैंप, स्लाइडिंग ड्राइवर सीट, हेडरेस्ट पार्किंग सेंसर जैसे और पुराने फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

दो लाख रुपये में खरीदें कार

अगर आप कार की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो देर नहीं करें। आप कुल 2 लाख के बजट में गाड़ी को खरीदकर घर ला सकते हैं। यह एक सेकेंड हैंड कार है जो बिल्कुल सही कंडीशन में बिकने के लिए तैयार है। गाड़ी 5.61 लख रुपये में बिकती नजर आ रही है। कारदेखो की वेबसाइट पर यह मात्र 2 लाख में बिकने के लिए निर्धारित की गई है। गाड़ी के पहले मालिक द्वारा इसे 52458 किलोमीटर चलाया है। इस कार में वैसे किसी भी तरह की समस्या नहीं है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App