शोरूम जाकर खर्च होंगे ज्यादा पैसे, सस्ते में खरीदें Maruti Swift

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: इस रिपोर्ट में आप सेकेंड हैंड मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानेंगे। जिसे बाजार से खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं।

हैचबैक सेगमेंट में लोकप्रियता

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक है। जिसका डिज़ाइन काफी आकर्षक लगता है। कंपनी की इस हैचबैक में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इसमें आरामदायक राइड के लिए आपको ज्यादा केबिन स्पेस और किफायती राइड के लिए ज्यादा माईलेज मिलता है।

Maruti Swift को खरीदने में खर्च

कंपनी की ये कार मार्केट में 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी लिया जा सकता है।आपको बता दें कि कंपनी की इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर ऑनलाइन हो रही है। आप इसका लाभ उठा सकते हैं।

इन ऑफर्स का उठा सकते हैं लाभ

Olx वेबसाइट से मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार के पुराने मॉडल को आप खरीद सकते हैं। यह 2010 मॉडल कार है और काफी शानदार कंडीशन है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड की गई कार को आप 1 लाख रुपये में यहाँ से अपना बना सकते हैं। इसपर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार के 2011 मॉडल की बिक्री Cartrade वेबसाइट पर हो रही है। काफी कम चली इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार का कंडीशन अच्छा है। यहाँ पर इसे 1.5 लाख रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

2012 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को Droom वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। यह कार उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसमें आपको सीएनजी किट भी मिलता है। यहाँ पर सेलर ने इसे 2 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App