अब कार खरीदना होगा सबसे आसान, 3 लाख से भी कम में मिल रही Maruti Dzire

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: देश के सेडान सेगमेंट में मौजूद कारों को अपने कम्फर्ट के लिए जाना जाता है। इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की कार देखने को मिल जाएगी। जिसमें मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) भी शामिल है। कंपनी की सेडान मारुति डीजायर (Maruti Dzire) अपने आकर्षक लुक के लिए बाजार में काफी पसंद की जाती है। इसमें आरामदायक राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने ज्यादा केबिन स्पेस उपलब्ध कराया है।

Maruti Dzire का पॉवरफुल इंजन

वहीं बेहतर ड्राइविंग के लिए 1197 सीसी का दमदार इंजन दिया है। इस कार में लगा इंजन 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 113 Nm का पिक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी ऑफर किया गया है। वहीं इसमें 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Dzire कीमत की डिटेल्स

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कंपनी की लोकप्रिय सेडान है। जिसकी बाजार में कीमत 6.57 लाख रुपए से 9.39 लाख रुपये के बीच है। इस सेडान को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आज आप इस सेडान के कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जान सकते हैं। जिनकी बिक्री ऑनलाइन काफी कम कीमत पर हो रही है।

Cardekho वेबसाइट पर मिल रही है डील

2014 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) की सेल Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतरीन है और यह अबतक 1,20,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इसमें पेट्रोल इंजन के साथ ही कंपनी ने मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है। वहीं यहाँ पर इसे 2.75 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

Cardekho वेबसाइट से 39,780 किलोमीटर चली मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को भी आप ले सकते हैं। यह 2013 मॉडल पेट्रोल इंजन कार है और यहाँ पर 3.45 लाख रुपये में सेल के लिए उपलब्ध है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App