Maruti Alto 800 कुल 1 लाख 20 हजार रुपये में खरीदें, जानिए डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः मॉडर्न जमाने में हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक बाइक या गाड़ी हो, जिससे समाज में अपनी पहचान बना सके। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 इन दिनों गर्दा मचा रही है, जिसे आप बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। अगर आप इसे शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें, जिसे आप बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं।

भारत में अब कई ऐसी संस्था भी हैं जो इन दिनों सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करती हैं, जहां से आप भी खरीदारी कर कर गाड़ी के मालिक बन सकते हैं। गाड़ी की जरूरी जानकारी जुटाने के लिए आपको हमारा आर्टिकल नीचे तक ध्यान से पढ़ना होगा।

मारुति ऑल्टो 800 सस्ते में खरीदें

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार मारुति ऑल्टो 800 को शोरूम से खरीदने पर पूरी कीमत चुकानी होगी, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। आप मारुति सुजुकी ऑल्टो शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको साढ़े तीन लाख रुपये से लेकर सवा पांच लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें, क्योंकि सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। आप बिना फाइनेंस प्लान के गाड़ी को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। गाड़ी के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 20 से 22 किमी तक चलाया जा सकता है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आपने गाड़ी की बिक्री का अवसर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा।

यहां से सस्ते में खरीदें गाड़ी

मारुति ऑल्टो 800 को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसे बिक्री के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां गाड़ी की कीमत एक लाख 20 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जहां बिना फाइनेंस प्लान के खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। आपने गाड़ी की बिक्री का ऑफर निकाला तो फिर गुरु चूक जाएंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App