अब खरीदें Mahindra Scorpio, SUV पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) कंपनी की अग्रेसिव लुक वाली कंपनी की एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसमें आपको बड़ा केबिन और ज्यादा बूट स्पेस मिलता है। कंपनी इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस एसयूवी को 13.59 लाख रुपये से 17.35 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है।

इस एसयूवी के इंजन और पावरट्रेन की डिटेल्स

कंपनी की एसयूवी महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) 2184 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 130bhp अधिकतम पावर और 300Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। रियर व्हील ड्राइव वाली इस एसयूवी में 7 और 9 सीटिंग कॉन्फिगरेशन ऑफर किया गया है। अगर आप इस एसयूवी को लेना चाहते हैं। लेकिन बजट को लेकर परेशान हैं। तो यहाँ पर आप इस एसयूवी पर ऑफर किए जा रहे कुछ डील्स के बारे में जान सकते हैं।

शानदार ऑफर्स के साथ आ रही है स्कोर्पियो

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2010 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी में डीजल इंजन लगा है और इसे 1,10,980 किलोमीटर तक चलाया गया है। मेरठ में उपलब्ध कराई गई ये एसयूवी 2.75 लाख रुपये में आपको यहाँ पर मिल जाएगी।

2015 मॉडल महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) को Carwale वेबसाइट से लिया जा सकता है। यह एसयूवी आगरा में मौजूद है और 74,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस डीजल इंजन एसयूवी का कंडीशन अच्छा है और इसे 7.85 लाख रुपये की कीमत पर यहाँ बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

Carwale वेबसाइट पर आपको काफी अच्छी कंडीशन में महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) एसयूवी मिल सकती है। यहाँ 2018 मॉडल इस एसयूवी पर डील ऑफर किया जा रहा है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और दिल्ली में मौजूद है। इसके लिए यहाँ पर 9.95 लाख रुपये की मांग की गई है। ऑफर के तहत इसे 17,908 रुपये की ईएमआई पर लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App