अप्रैल महीने में मिल रहा बेस्ट ऑफर, आज ही 2 लाख में खरीदें खूबसूरत सेडान

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: भारतीय वाहन बाजार में कंपनियां हर तरह की कारों को लॉन्च करती हैं। अगर बात मारुति सुजुकी की ही करें तो आपको कंपनी की एमपीवी से लेकर हैचबैक और एसयूवी से लेकर सेडान तक मार्केट में देखने को मिल जाएंगी। कंपनी की सेडान सेगमेंट कार मारुति डीजायर (Maruti Dzire) अपने लुक और फीचर्स के लिए पसंद की जाती है।

डीजायर का इंजन और पावरट्रेन

कंपनी ने इसमें 1197सीसी इंजन का इस्तेमाल किया है। जो 88.50bhp अधिकतम पावर और 113Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस 5-सीटिंग कैपेसिटी वाली कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया गया है। यानी इसे ड्राइव करना भी काफी आसान है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

डीजायर की बाजार में कीमत

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को मार्केट में 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार पर काफी जबरदस्त डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आपको इससे जुड़ी कुछ जानकारी मिल जाएगी।

आकर्षक डील पर मिल रही है Maruti Dzire

Carwale वेबसाइट पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के पुराने मॉडल को बेचा जा रहा है। यहाँ से आप 71,827 किलोमीटर चली इस 2011 मॉडल कार को ले सकते हैं। गाजियाबाद में उपलब्ध कराई गई इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और यहाँ पर इसकी कीमत 2.15 लाख रुपये तय की गई है।

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार के 2012 मॉडल को सेल के लिए Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह कार काफी अच्छी तरह से मैन्टेनेड है और अबतक 67,046 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार को दिल्ली से महज 2.77 लाख रुपये में लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App