नई दिल्ली। चीन में हाल ही में Guangzhou Auto Show आयोजित किया गया था, जिसमें बड़ी-बड़ी कार निर्माताओं ने अपने वाहनों का प्रदर्शन किया। इसी में शामिल थी अमेरिकी कंपनी Buick जिसने अपनी कोसेप्टन्सेप्ट इलेक्ट्रिक कार Buick Smart Pod का प्रदर्शन किया और कहा जा रहा है कि यह कानसेप्ट गाड़ी बाजार में उतारी जा सकती है।

https://www.timesbull.com/auto/maruti-alto-rules-the-hearts-of-people-in-india-know-which-vehicles-are-famous-in-different-countries/19998/

बात करें Buick Smart Pod की स्पेसीफिकेशन्स की तो इस कोन्सेप्ट कार में स्मार्ट कोकपिट दिया गया है जो कि autonomous driving technology से लैस होगा और इसी के साथ गाड़ी में स्मार्ट मोबाइल इंटरएक्टिव इकोसिस्टम भी आपको मिल सकता है। डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने मोर्डन लुक देने कि कोशिश की है। आपको बता दें की कार में दो दरवाजे देखने को मिलेगें और इसी के साथ बड़े parametric wheels दिए गए हैं।

https://www.timesbull.com/auto/this-hyundai-electric-car-is-desperate-to-make-a-splash-fast-charging-car-in-ev/19993/

कंपनी ने इस कोन्सेप्ट कार में फुल-कलर HUD डिस्प्ले के साथ 50 इंच का लिफ्टेबल अल्ट्रा-किल्यर रेटीना दिया गया है। इस गाड़ी में काफी ज्यादा हाई-टेक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि यह गाड़ी पूरी तरह इलेक्ट्रीक होगी जो वायरलैस चार्जिंग और कनेक्शन सपोर्ट करेगी जो कि 30 मिनट की चार्ज में 300km तक चल सकेगी।

Recent Posts