CITROEN C3 कुल 1 लाख जमा कर लाएं घर, फिर हर महीना भरनी होगी इतनी ईएमआई

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी गाड़ियां हैं जो मार्केट में तहलका मचा रही हैं, जिसकी आप खरीादरी कर सकते हैं। आपने देखा होगा कि सड़कों पर मारुति सुजुकी के वेरिएंट को खूब लाइक किया जाता है, जिनकी खरीदारी के लिए मोटी कीमत खर्च करनी पड़ती है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

देश की बड़ी ऑटो कंपनी में CITROEN C3 को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप इस गाड़ी की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो देर नहीं करें जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। सिट्रोएन सी3 पर एक शानदार ऑफर मिल रहा है, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

आप फाइनेंस प्लान के तहत बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगा। गाड़ी की खरीदारी करने से पहले आप जरूरी बातों को जान लें जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

CITROEN C3 की शोरूम में कितनी कीमत

देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली सिट्रोएन सी3 प्योरटेक 82 लाइक इसका बेस मॉडल है। इसकी शुरुआती कीमत की बात करें तो 61,16,000 रुपये है। ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत 6,94,545 रुपये तक हो जाएगी, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें। आप फाइनेंस प्लान के तहत बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। सिट्रोएन सी 3 की खरीदारी के लिए आपके पास 7 लाख रुपये तक का बजट होना जरूरी है। इस पह कम डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

फटाफट इतनी डाउन पेमेंट पर लाएं घर

सिट्रोएन सी3 के बेस मॉडल को आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए बैंक की तरफ से 5,94,545 रुपये का लोन जारी किया जाता है। गाड़ी पर आपको 9.8 फीसदी वार्षिक दर से ब्याज का फायदा दिया जाएगा, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

सिट्रोएन सी 3 बेस मॉडल पर बैंक की तरफ से लोन मिलने के बाद आगे की प्रोसेस डाउन पेमेंट होगा। डाउन पेमेंट के तौर पर आपको 1 लाख रुपये जमा करने होंगे। इसके बाद आपको 5 साल यानी 60 महीने तक 12574 रुपये मंथली की ईएमआई जमा करने की जरूरत होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App