महज 5000 रुपये में आज ही घर ले आएं Splendor Plus Xtec, फीचर्स और इंजन भी हैं दमदार

By

Web Desk

नई दिल्ली: Splendor Plus Xtec: हीरो की बाइक को काफी पसंद किया जाता है। इसकी बाइक अपने दमदार इंजन और माइलेज को लेकर काफी पसंद की जाती हैं। अगर आप कोई बाइक खरीदने चाहते हैं आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को काफी कम कीमत के साथ घर ला सकते हैं। बता दें की दीवाली चली गई है लेकिन कंपनियां अपने कुछ बाइक पर अभी भी ऑफर दे रही हैं। ऐसे में आप हीरो की बाइक को 5000 रुपये में घर ले आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कार खरीदने वाले ग्राहकों की आ गई मौज! मात्र 35,000 देकर घर लाए 31.59 kmpl वाली Maruti Alto

बाइक पर फाइनेंस प्लान

दरअसल हीरो अपनी बाइक पर बेहतर फाइनेंस प्लान दे रही है। अगर आप इस बाइक फाइनेंस कराना चाहते हैं तो आपको 85394 रुपये का लोन लेना होगा। इसके बाद महज 5000 रुपये डाउनपेमेंट करनी होगी। बाकी की रकम चुकाने के लिए आपको 2743 रुपये मासिक किस्त देनी होगी। इस लोन चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा। इसके साथ ही लोन पर 7 फीसदी का ब्याज देना होगा।

Splendor plus xtec के फीचर्स

यह बाइक मैट गोल्ड रंग में उपलब्ध है। Splendor Plus को XTEC वैरिएंट में कनेक्टेड फीचर्स के साथ ऑल-डिजिटल डिस्प्ले दिए गए हैं। इसके आलावा बाइक कैनवास ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ भी मिल रही है।

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में यूएसबी चार्जर, 18-इंच मिश्र धातु पहियों, एक साइड माउंट इंडिकेटर के साथ एक मोटर कट-ऑफ सेंसर और i3S तकनीक मिलते हैं।

इंजन की बात करें तो इसमें 97.2cc का FI इंजन लगाया गया है, जो 7.9hp की पावर और 8.05Nm का टार्क जनरेट करता है।

ये भी पढ़ें- यह 10 रुपये का नोट आपको बनाएगा अमीर, घर बैठे ऐसे कमाएं लाखों

आ गया लंबा बैटरी बैकअप वाला धाकड़ स्मार्टफोन, अभी 9000 रुपये से भी कम में खरीदें

7 सीटर कार खरीदने का ये ऑफर ढूढ़ने पर नहीं मिलेगा! फोन के कीमत में घर लाए अर्टिगा 

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App