1 लाख वाली चमचमाती Hero Super Splendor मात्र 35,000 में लाएं घर, जानिए Bike पर धमाकेदार ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Used Hero Super Splendor. आज के समय में लोगों को बाइक के बिना काम चलना लगभग मुश्किल सा हो जाता है। लोगों को विभिन्न कामों के लिए बाइक की जरुरत तो पड़ती ही है, ऐसे-ऐसे जरुरी काम होते हैं, जो बाइक के बिना नहीं हो सकते है। अगर आप का बाइक खरीदना का बजट कम है। तो यहां पर जबरदस्त ऑफर लाए है।

अगर आप अपने ऑफिस या फिर कहीं बिजनेस कामकाज के लिए बाइक खरीदने का सोच रहे हैं। तो आपके यहां पर ज्यादा बजट खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि यहां पर आसानी से आपको बिना फाइनेंस प्लान और EMI भरने आदि कीमत में बाइक खरीदने का ऑप्सन मिल रहा है।

ऐसे आधे से भी कम बजट में मिल रही हीरो सुपर स्प्लेंडर

आधी से भी कम कीमत में बाइक खरीदने का यह ऑफर आपको सेकंड हैंड ऑफर मिल रहा है। जहां पर हीरो सुपर स्प्लेंडर का यह शानदार डील ओएलएक्स की वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। बाइक का मॉडल 2015 का है। जिसकी कीमत मात्र 35 हजार रुपए रखी गई है।

यहां पर आधी कीमत में मिल रही हीरो सुपर स्प्लेंडर

जानकारी के मुताबिक बाइक 57000 हजार किलोमीटर चल चुकी है। अगर आप इस बाइक को खरीदने का इच्छा रखते हैं। तो आप ओएलएक्स वेबसाइट पर जाकर हीरो सुपर स्प्लेंडर 2015 मॉडल के नाम से सर्च कर सकते हैं। जो आपको पहले डील मिलेगी जिसे आप सेलर से बात करके डील पक्की कर सकते हैं।

दरअसल अगर आप शोरूम पर जाकर हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक को खरीदने के लिए जाते हैं। तो आपको ₹90,000 से ऊपर का बजट खर्च करना होगा। हालांकि अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो परेशान ना हो यहां पर सेकंड हैंड बाइक का ऑफर लाएं हैं जो आपके लिए खास रहने वाला है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर में इतना दमदार इंजन

Hero Super Splendor में कंपनी ने 125cc इंजन का लगाया है, जिससे बाइक का यह पावरफुल इंजन 7500 Rpm पर 11.4 Ps की अधिकतर पावर और 6000 Rpm पर 11.4 Nm की पॉवर जेनरेट करता है, कंपनी का दावा हैं कि बाइक वहीं इसमें 70 से 80 किलोमीटर की माइलेज देती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App