बजट है 1 लाख तो मिलेगी दमदार बाइक और स्कूटर, माइलेज और पॉवर दोनों जबरदस्त

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Two Wheelers Under 1 Lakh Rupees: अगर आप आकर्षक लुक और ज्यादा माईलेज के साथ आने वाली कोई नई टू व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप एक लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ बेस्ट बाइक और स्कूटर के बारे में जान सकते हैं। इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद आपको अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चुनाव करने में आसानी हो सकती है।

Hero Glamour XTEC

Hero Glamour XTEC इस लिस्ट की पहली बाइक है। जिसमें 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इस बाइक में कंपनी आधुनिक फीचर्स के अलावा कंपनी दमदार इंजन और जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर करती है। यह बाइक ज्यादा माईलेज ऑफर करने में भी सक्षम है। इस बाइक की मार्केट में शुरूआती कीमत 87,748 रुपये रखी गई है। जो 92,348 रुपये पर पहुँच जाती है।

Suzuki Access 125

इस लिस्ट में दूसरा नाम Suzuki Access 125 का है। यह कंपनी की काफी एडवांस स्कूटर है। इसमें आपको शानदार फीचर्स के अलावा पॉवरफुल इंजन और ज्यादा माईलेज कंपनी ऑफर करती है। इस स्कूटर में कंपनी ने डिजिटल कंसोल दिया है। जो ब्लूटूथ से जुड़ा हुआ है। इसमें आपको कॉल, एसएमएस और व्हाट्सअप नोटिफिकेशन को स्क्रीन पर देखने की सुविधा मिल जाती है। बाजार में यह स्कूटर 79,899 रुपये से 90,500 रुपये की कीमत पर मिल रही है।

Honda SP 125

Honda SP 125 इस लिस्ट की दूसरी बाइक है। जिसके स्पोर्टी लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। कंपनी की इस बाइक में आपको दमदार 123.94 सीसी का इंजन मिलता है। जिसके साथ कंपनी 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। इस बाइक में आपको बेहतर राइडिंग अनुभव के साथ ही आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम मिलता है। इस बाइक को बाजार में 80,017 रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा गया है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 90,567 रुपये तक जाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App