साल का सबसे बड़ा ऑफर, Hero Splendor की चौंकाने वाली कीमत, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp), बजाज (Bajaj), टीवीएस (TVS), होंडा (Honda) और यामाहा (Yamaha) जैसी प्रमुख कंपनियों की बाइक्स आती हैं। अगर कम्युटर बाइक सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में कई कंपनियों ने अपनी एक से बढ़कर एक बाइक्स को लॉन्च किया है। आज की इस रिपोर्ट में हम कम्युटर सगमेंट की लोकप्रिय बाइक में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के बारे में बात करेंगे।

किफायती बाइक Hero Splendor Plus

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को 75141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये की कीमत पर बाजार में कंपनी ने उतारा है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं। लेकिन बजट कम होने के चलते इसे खरीद नही पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आप कम्युटर सेगमेंट की इस पॉपुलर बाइक के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Hero Splendor Plus बाइक पर ऑफर डिटेल्स

2012 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक Olx वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट की गई है। यह बाइक काफी बेहतर कंडीशन में है और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड की गई है। इस बाइक को यहाँ से आप 15 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस बाइक पर सेलर ने किसी तरह का ऑफर नहीं उपलब्ध कराया है।

Droom वेबसाइट से हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2013 मॉडल को खरीद सकते हैं। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसे यहाँ पर 20 हजार रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक पर सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है।

2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को आप Quikr वेबसाइट से ले सकते हैं। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के गुरुग्राम नंबर पर हुआ है और यहाँ पर इसे 25 हजार रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसके साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App