Hero नहीं तो खरीदें Bajaj Platina, मिलेगा जबरदस्त फायदा, मिलेगा ज्यादा कीमत कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: बजाज प्लैटिना एक काफी अच्छी बाइक है। और यह बेहतरीन माइलेज के साथ आती है। यह एक बहुत बड़ा कारण है कि लोग इसे खरीदते हैं।

कम कीमत में आने वाली बजाज प्लैटिना में सिर्फ माइलेज ही नहीं बल्कि इसकी सेफ्टी और रोड प्रसेंस भी काफी बढ़िया है। इसमें आपको ABS जैसा सेफ्टी फीचर मिलता है। वहीं इसकी कीमत भी 70000 के करीब ही है।

Bajaj Platina की कम हुई कीमत

ऐसी कीमत में यह 75 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। देखा जाए तो बजाज के बिना एक काफी अच्छी बाइक है। लेकिन कई बार इसकी कीमत के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। इसलिए अगर आप भी से कीमत के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें। आपको बताएंगे कि कैसे सिर्फ 25 से ₹30000 में बजाज प्लैटिना को खरीदा जा सकता है।

Bajaj Platina का पॉवर है जबरदस्त

बजाज प्लैटिना में 110 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसी पावर के साथ यह इतना बेहतरीन माइलेज निकाल पाती है।

अगर आप दिल्ली एनसीआर या फिर मुंबई के लोकेशन में रह रहे हैं तो यहां बाइक आपको काफी सस्ते में मिल जाएगी। ऑनलाइन सेकंड हैंड बजाज प्लैटिना की काफी ज्यादा मांग है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दिए गए ऑफर्स को जरूर पढ़ें।

Olx के ऑफर्स शानदार

ओएलएक्स पर बजाज प्लैटिना की कीमत काफी कम रखी गई है। आप इस बाइक को ₹25000 में खरीद सकते हैं। यह 2015 मॉडल बाइक है जो 60000 किलोमीटर चली हुई है। अगर आप कुछ सालों के लिए एक बाइक लेना चाहते हैं तो फिर बजाज प्लैटिना को खरीद सकते हैं। यह काफी अच्छा परफॉर्मेंस के साथ आती है।

सूचना:- यहां दीजिए कोई जानकारी इंटरनेट पर मौजूद है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। अगर आपको सेकंड हैंड बाइक लेनी है तो फिर वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App