‘माइलेज किंग’ Bajaj Platina पर जबरदस्त ऑफर, लोहे के दाम मिल रही बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में कई कंपनियों की बाइक्स आती हैं। जिसमें से आज आप बजाज मोटर्स की लोकप्रिय बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के बारे में जानेंगे। यह कंपनी की लोकप्रिय बाइक है जिसमें आपको ज्यादा माईलेज मिलता है। इस बाइक का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें काफी एडवांस ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम लगाया है।

Bajaj Platina के बेहतरीन इंजन की जानकारी

इस बाइक में 102 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी क्षमता 7.9Ps अधिकतम पावर और 8.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। सिंगल सिलेंडर वाली इस बाइक में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है और इसमें कंपनी ने 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया है।

बाजार में इसकी कीमत

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको लगभग 67,808 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी जबरदस्त डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में आज आप इस रिपोर्ट में जानेंगे।

प्लेटिना बाइक पर मिल रहा है शानदार ऑफर

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2011 मॉडल को आप Olx वेबसाइट पर देख सकते हैं। यह बाइक काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है और अबतक 27,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। आप यहाँ से इस बाइक को 18,000 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर 2012 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक उपलब्ध कराई गई है। यह बाइक 42,355 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से रखी गई है। अगर आपको कम बजट में यह बाइक चाहिए तो यहाँ से आप इसे 22,500 रुपये में ले सकते हैं। आपको इसके अलावा भी इस वेबसाइट पर कई अन्य विकल्प देखने को मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App