फटाफट करें खरीदारी, आपके पास है मौका सिर्फ 16 हजार में मिलेगी नई Bajaj Avenger 160

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Avenger Street 160: देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) से लेकर बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) जैसी कंपनियों की एक से बढ़कर एक प्रीमियम बाइक मौजूद हैं। इस रिपोर्ट में आज हम बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 (Bajaj Avenger Street 160) बाइक से जुड़ी जानकारी देंगे। आपको बता दें की इस बाइक को कंपनी ने बेहद ही शानदार लुक के साथ बाजार में उतारा है।

कंपनी की ये बाइक 1,16,832 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल रही है। ऑन रोड इस बाइक की कीमत 1,42,213 रुपये तक जाती है। अगर आपको यह बाइक खरीदने की इक्षा है। लेकिन बजट कम है। तो हम अपनी इस रिपोर्ट में आज हम इस बाइक पर मिल रहे शानदार फाइनेंस प्लान के बारे में आपसे बात करेंगे। जिसका लाभ उठाकर आप महज 16 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर इस बाइक को ले सकते हैं।

Bajaj Avenger Street 160 बाइक के जबरदस्त फाइनेंस प्लान

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 (Bajaj Avenger Street 160) रेट्रो लुक वाली कंपनी की एक बेहतरीन क्रूजर बाइक है। इसे आसानी से खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 1,25,213 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है।

उसके बाद 16 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इसे लिया जा सकता है। बैंक से इस बाइक के लिए लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों के लिए दिया जाता है और इसे हर महीनें 4,023 रुपये की ईएमआई देकर चुकाना होता है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है Bajaj Avenger Street 160 बाइक

Bajaj Avenger Street 160 बाइक एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित ट्विन स्पार्क डीटीएसआई 4 स्ट्रोक SHOC इंजन के साथ आती है। यह एक सिंगल सिलेंडर वाला 160 सीसी का इंजन है। जो 8500 आरपीएम पर 15 पीएस की पावर के साथ ही 7000 आरपीएम पर 13.7 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स लगा हुआ है और इसमें 47.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App