Audi A4 के इस रापचिक मॉडल को कम कीमत में लाएं घर.. लग्जरी फीचर्स का मज़ा मारुति सुजुकी की कीमत में !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Audi A4 35 TDI Premium Plus: यदि आप ही काफी समय से एक लग्जरी सेगमेंट की गाड़ी लेने का प्लान बना रहे थे। लेकिन ज्यादा पैसे ना होने के कारण आपको बार-बार हाथ मोड लेना पड़ रहा था तो ऐसे में आपको एक नजर Audi A4 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट पर डाल लेनी चाहिए। यह गाड़ी आपको 18.25 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देती है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1968 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को आप अभी लगभग मारुति सुजुकी के दाम में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको काफी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Audi A4 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi A4 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का चार सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 400 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 187.74 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली सेडान गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है।

बात करें यदि इस लग्जरी कर से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.25 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 13.1 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 54 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसी के साथ कारमेकर्स ने इसमें 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया है।

बात करें यदि इस गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हीटर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर तथा की लेस एंट्री जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Audi A4 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट को खरीदें मारुति सुजुकी के दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Audi A4 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट को भी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 43.39 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज 10 लाख़ रुपए में मिल रही है। यानी लगभग एक नई मारुति सुजुकी के दाम में आप एक ऑडी गाड़ी को खरीद सकते हैं। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को 38,042 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने की आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App