सिर्फ ₹34500 में यहां पर सेल हो रही Hero Splendor, डिटेल्स देख उठाएं फायदा

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Hero Splendor used bike offers. देश में दो-पहिया वाहनों की मांग इतनी ज्यादा हैं, कि भारतीय बाजार में हर रोज कोई ना कोई कंपनी अपने गाड़ियों को लॉन्च करती रहती है। तो वही लोगों के साथ कुछ ऐसी परेशानी होती है। जिससे वह अपने लिए जबरदस्त बाइक नहीं खरीद पाते हैं।

अगर आप भी अपने ऑफिस के कामकाम, बिजनेस या दुकान जाने के लिए कोई बाइक खरीदना चाहते हैं। और बजट कम है तो आपके यहां पर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर के साथ सेकंड हैंड बाइक देखने का ऑफर लाएं है।

जिससे आप की भारी सेविंग हो पाए और हम आप के लिए यहां पर होरो मोटोकॉर्प की शानदार बाइक में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में यूज्ड बाइक ऑफर लाए है, जिसे आप आखें मूंदकर खरीद सकते हैं।

शानदार डील में घर लाएं धांसू हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक

यूज्ड गाड़ियों की लिस्टिंग करने वाली प्रमुख वेबसाइट में एक ओएलएक्स पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस का सेकंड हैंड मॉडल खरीदने को मिल रहा है। जहां शोरूम पर इस बाइक को खरीदने के लिए आपको ₹85000 तक खर्च करने होगें। लेकिन 42000 हजार किलोमीटर चली यह बाइक आप को ₹34500 सिर्फ में मिल रही है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस से लगभग 60 से 70 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है, जोकि ग्राहकों के लिए किफायती है। बता दें कि इस बाइक को लोग शहरों से लेकर गांव में पंसद करते है, जिससे यह बाइक काफी पॉपूलर हो गई है।

अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइकके इंजन के पावर की बात करें तो, हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो की 7.9 bhp और 8.05NM टार्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा आप इसमें 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। जिससे माइलेज में काफी अच्छी बाइक बन गई है।

कंपनी इस बाइक को नए मॉडल में दिल जीतने वाला काम किया है, जिसमें पूरी तरह डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं दी है। इसके अलावा इसमें रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ जैसी सुविधा दी है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App