Triumph Trident 660: स्पेशल एडिशन ने मचाया धमाल, बाइक प्रेमियों की धड़कनें तेज

Avatar photo

By

Manoj Kumar

Triumph Motorcycles एक बेहद ही धांसू बाइक है , कंपनी ने भारतीय बाइक लवर्स लोगों के लिए एक दमदार तोहफा पेश किया है – धांसू Triumph Trident 660! यह मशहूर ब्रिटिश ब्रांड की एक मिडिलवेट स्ट्रीट मोटरसाइकिल है, जो स्टाइल, परफॉर्मेंस और किफायती दाम में मिल जाता है। बाइक की लुक और डिज़ाइन बेहद ही दमदार है , तो दोस्तों चलिए जानते है, इस धाकड़ बाइक के बारे में डिटेल्स से

आकर्षक डिजाइन  

Trident 660 की लुक पहली नजर में ही आपको अपनी तरफ खींच लेगी। जी हाँ दोस्तों इसका मस्कुलर फ्यूल टैंक, एलईडी हेडलाइट और टियरड्रॉप शेप्ड रियरव्यू मिरर इसे आधुनिक और स्पोर्टी लुक देते हैं। इसके साथ ही, इसकी सीट की ऊंचाई और हैंडलबार की पोजिशन मिलकर एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन प्रदान करती है, जो शहर के ट्रैफिक में रोज़ाना इस्तेमाल के लिए भी उपयुक्त है।

टेक्नोलॉजी से भरपूर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर  

जैसे की दोस्तों आप सभी को पता ही होगा की आज के जमाने में बाइक सिर्फ ट्रांसपोर्ट का साधन नहीं रहीं, बल्कि टेक्नोलॉजी का भी संगम हैं। Trident 660 इस मामले में पीछे नहीं है। दोस्तों आपको जानकारी करदें की इसमें आपको एक फुल-कलर TFT डिस्प्ले मिलता है, जो स्पीड, राइडिंग मोड, फ्यूल लेवल और अन्य जरूरी जानकारी को आसानी से दिखाता है। साथ ही, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है, जिससे आप अपनी राइड के दौरान कॉल रिसीव कर सकते हैं या म्यूजिक सुन सकते हैं।

पावरफुल इंजन 

Triumph Trident 660 की लुक और परफॉरमेंस बाइक लवर के दिल में धड़कता है इस बाइक में आपको 660cc का लिक्विड-कूल्ड, इन-लाइन 3-सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है यह इंजन 81 PS की पावर और 64 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो आपको शहर की रफ्तार और हाईवे पर भी शानदार परफॉर्मेंस देता है। इसके साथ ही, इस बाइक में आपको मिलता है शानदार सस्पेंशन सिस्टम और मजबूत ब्रेकिंग सिस्टम, जो बेहतरीन हैंडलिंग और राइडिंग कंट्रोल प्रदान करते हैं।

सेफ्टी फीचर्स  

Triumph में आपको सेफ्टी फीचर भी देखने को मिलता है , और Trident 660 में भी इस बात का पूरा ध्यान रखा गया है। इस बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) जैसे अत्याधुनिक सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। ये फीचर्स खराब रास्तों पर या अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में आपको संतुलन बनाए रखने में मदद करते हैं।

कीमत

भारतीय बाजार में Triumph Trident 660 की कीमत की बात करे तो ₹6.95 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इस रेंज में यह एक बेहद आकर्षक विकल्प है, खासकर उन लोगों के लिए जो एक प्रीमियम मिडिलवेट स्ट्रीट मोटरसाइकिल की तलाश में हैं। तो दोस्तों अगर आप लम्बी राइड के लिए जाना चाहते है तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App