Vastu Tips: अगर आपकी जेब में भी नही रहता एक भी रुपया, तो करें ये का।

Avatar photo

By

Sanjay

Vastu Tips:अगर आपकी जेब में पैसा आने के बाद भी नहीं टिकता है, पैसा जल्दी खर्च भी हो जाता है तो आप वास्तु के इन अचूक उपायों से मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते हैं। आइये जानते हैं चावल के उपाय.

  • अगर आपकी भी जेब में पैसे नहीं हैं तो आप भी इन छोटे-छोटे उपायों से अपनी समस्या हल कर सकते हैं। आइए जानते हैं वो कौन से उपाय हैं जिनसे आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार ला सकते हैं।
  • अगर आपकी जेब में पैसे नहीं टिकते. तो चावल के ये आसान उपाय आपकी जेब खाली नहीं रखेंगे। वास्तु शास्त्र के अनुसार, पर्स में हमेशा चावल के दाने रखें। ऐसा करने से धन की कमी नहीं होती है।
  • पूर्णिमा के दिन एक छोटा सा लाल रंग का रेशमी कपड़ा लें, उसमें 21 दाने अखंडित चावल के रखकर चंद्रमा की रोशनी में रखें।
  • इन चावल के दानों को अपने पर्स में ऐसी जगह रखें जहां किसी और की नजर न पड़े। ऐसा करने से आप अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना शुरू कर देंगे और बचत के अवसर और आय के नए स्रोत भी बनाएंगे।
  • हर जन्मदिन पर अपने माता-पिता से एक नोट लेकर उस पर केसर लगाएं और उस नोट को हमेशा अपनी जेब में रखें। ऐसा करने से मां लक्ष्मी की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी और आपकी जेब हमेशा भरी रहेगी।
Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App