केवल दो लौंग का ये उपाय कर देगा सब दुख दूर, जान लीजिए इसके बारे में

By

Shivam Jha

अक्सर ज्योतिष इस तरह के उपाय के बारे में बताते हैं जो बहुत ज्यादा खर्चीलें होते हैं। इसके साथ ही लोग इन उपाय को इसलिए भी नहीं कर पाते हैं क्योंकि इन्हें करने में बहुत ज्यादा समय लगता है।

 

जाहिर तौर पर आप भी इस तरह के टोटके नहीं करने चाहेंगे जिसमे आपको बहुत अधिक समय लगें। इसलिए आपको हम कुछ ऐसे उपाय के बारे में बता रहे हैं जिसे करने से आपके घर के सभी कष्ट दूर हो जाएंगे और इसके साथ ही ये उपाय इतने आसान है कि कोई भी इसे कर सकता है।

कोई भी पूजा पाठ हो, उसमें लौंग का प्रयोग अवश्य होता है। क्या आप जानते हैं कि ऐसा क्यों होता है। वास्तव में लौंग एक बहुत ही शक्तिशाली औषधि है जिसे देवताओं को पूजा के समय अर्पित किया जाता है। यह अपने आप में अत्यन्त तीव्र ऊर्जा से युक्त होती है। आइए जानते हैं लौंग से जुड़ी उन उपायों के बारे में जो आपकी जिंदगी को बदल कर रख सकते हैं।

हर बाधा होगी दूर

अगर आप अपने घर से बाहर जा रहे हैं तो आप लौंग की दो कलियां अपने मुंह के अंदर जरुर रख लें।इसके बाद भगवान का स्मरण करें और घर से निकल जाएं। रास्ते भर इन लौंग को चबाते रहें। जब आप अपनी मंजिल पर पहुंच जाएं तो वहां मुंह में चबाई गई लौंग के बचे हुए टुकड़े को थूक दें।

 

यदि किसी कुंडली में कालसर्पदोष है तो उसके लिए अक्सर बहुत ही महंगे उपाय बताए जाते हैं। लौंग के उपाय इस दोष को भी दूर कर सकते हैं। शुक्ल पक्ष के किसी भी सोमवार से आप शिवलिंग पर प्रतिदिन लौंग चढ़ाना आरंभ कर दें। इसके बाद लगातार अगले 40 दिनों तक ऐसा करते रहें। आपके ऊपर से काल सर्प दोष हट जायेगा

 

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गई तमाम बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हम इनमें से किसी भी बात की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

Shivam Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App