Love Vastu Tips: वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिया दे ये खास चीजें

Avatar photo

By

Sanjay

love Vastu Tips: वैलेंटाइन डे प्यार का दिन है जिसमें लोग अपने प्यार का इजहार करते हैं और हमेशा साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं। 14 फरवरी को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. हर कोई चाहता है कि उसका अपने पार्टनर या जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत हो और आपसी प्यार बना रहे। इसके लिए वास्तु में कई उपाय भी बताए गए हैं। आइये इसके बारे में जानें।

वास्तु शास्त्र के अनुसार कपल्स को अपने बिस्तर में प्रेमी पक्षियों की तस्वीरें रखनी चाहिए। इससे रिश्तों में मधुरता आती है और पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ता है। इसके अलावा लव बर्ड्स की तस्वीरें रखने से वास्तुदोष भी दूर होता है।

घर में लव बर्ड्स की तस्वीर लगाते समय आपको इस बात का जरूर ध्यान रखना चाहिए कि आप घर में लव बर्ड्स की ऐसी तस्वीर या शोपीस रखें जिसमें पक्षी जोड़े में हों। साथ ही कभी भी पक्षियों की ऐसी तस्वीरें न रखें जिनमें वे पिंजरे में बंद हों। ऐसी तस्वीर अशुभ मानी जाती है।

घर में शुभ और सुंदर पक्षियों की तस्वीरें जोड़े में लगानी चाहिए। आप घर में हंसों का जोड़ा, तोते का जोड़ा, मोर या चकवा-चकवी जैसे शुभ पक्षियों की तस्वीर, मूर्ति या शोपीस रख सकते हैं। खासकर नवविवाहित जोड़े के कमरे में इन पक्षियों की जोड़े में तस्वीर लगाना बहुत शुभ माना जाता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App