Jyotish Vastu: घर और ऑफिस से दूर भाग जाएंगी नकारात्मक शक्तियां, कम कीमत में अभी खरीदें ये शू स्टैंड

Avatar photo

By

Sanjay

Jyotish Vastu: वास्तु शास्त्र के अनुसार जूते-चप्पल घर और ऑफिस में काफी सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालते हैं। घर और ऑफिस के जूते-चप्पल खोलने के तरीके से लेकर उनके रख-रखाव तक बहुत महत्व रखते हैं।

अगर जूते-चप्पल फटे हुए और जर्जर हालत में हों तो उन्हें घर से बाहर फेंक देना ही बेहतर होता है क्योंकि ये नकारात्मकता फैलाते हैं। वहीं घर और ऑफिस में जूते-चप्पल रखने के लिए एक निश्चित स्थान होना चाहिए क्योंकि इधर-उधर फैले जूते-चप्पल न सिर्फ घर में अव्यवस्था पैदा करते हैं बल्कि नकारात्मक ऊर्जा भी फैलाते हैं।

ऐसे में घर और ऑफिस के जूते-चप्पल एक ही स्थान पर व्यवस्थित तरीके से रखने चाहिए। इसके लिए एक शू स्टैंड की आवश्यकता होती है जो आजकल बाजार में बहुत कम कीमत पर आसानी से उपलब्ध है। अगर आप जूता स्टैंड खरीदने के लिए बाजार नहीं जाना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं और घर पर डिलीवरी करवा सकते हैं।

जूता स्टैंड बिक्री यहाँ है

अगर आप अपने घर और ऑफिस में जूते-चप्पलों को व्यवस्थित रखने के लिए शू स्टैंड खरीदना चाहते हैं तो यही मौका है क्योंकि अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल चल रही है। यहां से आप बेहद कम कीमत पर शू स्टैंड खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर उपलब्ध जूता स्टैंड एक कवर के साथ आता है जिसमें रखे जूते-चप्पल धूल-मिट्टी से गंदे नहीं होंगे। इतना ही नहीं, यह शू स्टैंड पोर्टेबल है जिसे आप अपनी इच्छानुसार किसी भी कोने या जगह पर शिफ्ट कर सकते हैं।

जूता स्टैंड की कीमत

Amazon वेबसाइट पर जेनेरिक शू स्टैंड फिलहाल सिर्फ 499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस शू स्टैंड की असल कीमत 1299 रुपये है लेकिन अब इस पर 62 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मैरून रंग के इस शू स्टैंड को अभी खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join