पति पत्नी के बिच में रोज रोज हो रहे है झगडे, तो एक बार ये वास्तु टिप्स जरुर अपनाये

By

Daily Story

Husband wife relationship: पति-पत्नी के रिश्ते में विवाद तो होते ही रहते हैं, लेकिन कभी-कभी ये छोटे-छोटे झगड़े बड़े विवादों का रूप ले लेते हैं और अक्सर पति-पत्नी के बीच मतभेद पैदा हो जाते हैं। यदि यह स्थिति लंबे समय तक बनी रहे तो तनाव अनिवार्य रूप से उत्पन्न होता है। ज्योतिष शास्त्र में इन मतभेदों को दूर करने और दो लोगों के बीच स्नेह बढ़ाने के उपाय बताए गए हैं।

इस संबंध में मां पीतांबरा ज्योतिष केंद्र, हजारीबाग के पंडित अशेष समर पाठक कहते हैं कि पति-पत्नी के बीच मतभेद होना बहुत आम बात है. इसके लिए पुरुषों और महिलाओं को ज्योतिषीय उपायों के अलावा कुछ और बातों पर भी गौर करने की जरूरत है। सबसे पहले, पत्नी को अपने पति के प्यार और सम्मान का प्राथमिक अधिकार है। इसी तरह स्त्री को भी अपने पति से हमेशा सम्मान और प्यार से बात करनी चाहिए, ताकि आपसी कलह न हो।

इस मंत्र का करें जाप

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार माता पार्वती और भगवान शंकर की पूजा एक साथ करनी चाहिए। यह सुनिश्चित करना भी महत्वपूर्ण है कि यह पूजा नियमित रूप से की जाए। हमें भी अपने दिल से बोलना चाहिए और भगवान के बारे में सोचना चाहिए। इसके अलावा, यदि ग्राहक कुंडली में उपयुक्त स्थान पर नहीं है तो यह ग्राहकों के बीच मतभेद भी पैदा करता है। ऐसा करने के लिए हल्दी के 7 टुकड़े लें और उन्हें पीले धागे से बांध लें और अपने दाहिने हाथ में पकड़ लें। इसके बाद भगवान विष्णु का स्मरण करते हुए “ओम नमो भगवते वासुदेवाय” मंत्र का 21 बार जाप करना चाहिए।

 

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App