Hastarekha: ध्यान से देखिये, कही आपकी हथेली पर ये निशान तो नहीं, जल्दी बनने वाले है आप धनवान

By

Daily Story

HastaRekha:

ऐसी भी रेखा हैं जो प्यार और रिश्तों के बारे में जानकारी देती हैं। सीधे शब्दों में कहें तो ये संकेत अमीर बनने के संकेत हैं। अगर आपकी हथेली पर “V” का निशान है तो आपकी किस्मत एक दिन जरूर बदलेगी।

HastaRekha: हर किसी की हथेली पर रेखाएं होती हैं। हस्तरेखा विज्ञान इन रेखाओं के अर्थ का अध्ययन है। उनका मानना ​​है कि प्रत्येक रेखा इसे धारण करने वाले व्यक्ति की जीवन यात्रा के बारे में कुछ न कुछ बताती है। कुछ रेखाएँ व्यक्तित्व के गुणों को प्रकट करती हैं, जबकि अन्य सफलता और आशीर्वाद के स्तर की भविष्यवाणी करती हैं। कुछ पंक्तियाँ प्यार और रिश्तों पर भी प्रकाश डाल सकती हैं। सीधे शब्दों में कहें तो ये संकेत समृद्धि के संकेत हैं। अगर आपकी हथेली पर “V” अक्षर है तो आपकी किस्मत एक दिन जरूर बदलेगी। आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ.

वी(V) के निशान का मतलब

अक्षर V यदि आप दाएं हाथ के हैं, तो आपके बाएं हाथ की रेखाएं आपके व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करती हैं और आपके दाईं ओर की रेखाएं उस पथ के भाग्य का प्रतिनिधित्व करती हैं जिस पर आप चल रहे हैं। यदि आप अपने दाहिने हाथ पर V अक्षर देखते हैं, तो यह आपकी तर्जनी के ठीक नीचे, हृदय रेखा के ऊपर होना चाहिए। ऐसा माना जाता है कि “V” अक्षर वाले पुरुष और महिलाएं जीवन में बहुत भाग्यशाली होते हैं और बड़ी सफलता हासिल करते हैं। हस्तरेखा शास्त्र में कहा गया है कि इस रेखा का होना आपकी प्रगति को दर्शाता है।

हस्तरेखा विशेषज्ञों के अनुसार तर्जनी और मध्यमा उंगलियों के बीच का V चिन्ह शुभ माना जाता है। जिन लोगों की हथेली पर V का निशान होता है वे सकारात्मक विचारों से भरे होते हैं। ऐसे लोग कठिन से कठिन परिस्थिति में भी घबराते नहीं हैं। जिन लोगों के हाथों में यह चिन्ह होता है उनकी किस्मत 35 साल की उम्र से बदलना शुरू हो जाती है। आप हर काम में सफलता हासिल करेंगे। 40 साल के बाद इन लोगों के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की हथेली पर V चिन्ह होता है वे मिलनसार स्वभाव के होते हैं। वे दूसरों की मदद करते हैं और आप उन पर आंख मूंदकर भरोसा कर सकते हैं।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App