Video: नवीन को देखकर स्टेडियम में फिर गूंजे कोहली-कोहली के नारे, देखें यह वायरल वीडियो

By

Aniket Kumar Jha

विराट कोहली और नवीन उल हक़ के बीच की गहमागहमी वाला मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन इस मामले से जुडी हुई कुछ ना कुछ नई चीज़ें देखने को मिल रही हैं। 1 मई को हुए इन दोनों खिलाड़ियों के बीच की झड़प के बाद से विराट कोहली के फैंस लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज़ गेंदबाज़ नवीन उल हक़ को ट्रोल करने का एक मौक़ा भी नहीं छोड़ रहे हैं। 24 मई को चेन्नई में खेले गए मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है।

क्राउड ने लगाए कोहली-कोहली के नारे

दरअसल, 24 मई को खेले गए लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में यह साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक़ जब फील्डिंग करने के लिए बाउंड्री पर आते हैं तब एम ए चिदंबरम स्टेडियम में मौजूद दर्शक कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर देते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि नवीन उल हक़ स्टैंड्स में बैठे दर्शकों को हाथ उठाकर नारे लगाने के लिए कहते हैं। नवीन की इस हरकत पर स्टेडियम में बैठे फैंस और ज़्यादा तेज़ी से चिल्लाने लगते हैं। ज़ाहिर सी बात है कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली से बहुत प्यार करते हैं।

यही कारण है कि किंग कोहली से पंगा लेने वाले नवीन उल हक़ को वह इस तरह से ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब कुछ ऐसा देखने को मिला हो। इसके पहले भी कई बार कोहली के फैंस नवीन उल हक़ की ट्रोलिंग करते हुए नज़र आए हैं। वहीं दूसरी तरफ नवीन भी इस मामले को ख़त्म नहीं कर रहे हैं।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App