रात के 8:30 बजे पत्नी Aamrapali के साथ खेत में ताबतोड़ रोमांस करते दिखें Nirahua, हुआ जमकर हंगामा

Priyanka Singh
image 5 12
अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Nirahua – Aamrapali Dubey Romance Video: भोजपुरी एक्टर और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अब बहुत जल्द ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ रोमांस करते हुए फिर से पर्दे पर नजर आयेंगे। भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दोनों के रोमांटिक सीन को दिखाया गया है। फिल्म में निरहुआ किसी काजल के प्यार में एक मिठाई की दुकान खोलते हैं, जिसके बाद निरहुआ की दुकान चल पड़ती है। दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल सब एक साथ देखने को मिलेगा।

Advertisement

फिल्म को देखने के बाद आपको हसी भी आएगी तो कभी रोना भी आएगा। कलाकंद फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे,नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

बस यूट्यूब पर करना है आपको ये काम, घर बैठे-बैठे आएंगे पैसे

आपका मोबाइल बन सकता है आपकी मोटी कमाई का जरिया, बस घर बैठे करना होगा यह काम


इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसर्बी से है। वहीं, दूसरी तरफ निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘Dahke Badan Jare Jiya’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली हमेशा की तरह रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Advertisement


दोनों का ये गाना बेहद ही ज्यादा रोमांटिक है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली झूला पर झूलते हुए रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने में एक्ट्रेस हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।



इस गाने को Neelkamal Singh और Priyanka Singh ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Rajnish Mishra ने। निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Share this Article
7 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह टाइम्सबुल वेबसाइट को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश, शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम कर रही हैं। इनके लेखनी को टाइम्सबुल वेबसाइट पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। अब टाइम्सबुल वेबसाइट को योगदान दे रही हैं।