Video: क्लीन बोल्ड होने के बावजूद भी नहीं दिखी महेंद्र सिंह धोनी के चेहरे पर कोई शिकन, इस महान खिलाड़ी का रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

By

Aniket Kumar Jha

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें हमेशा संयम और शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है। कठिन से कठिन परिस्थितियों में वह सामान्य ही नज़र आते है और किसी भी संकट को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते। दबाव सोखने की अद्भुत कला इन्हें एक महान खिलाड़ी बनाती है। यही कारण है कि फैंस प्यार से उन्हें कैप्टन कूल कहते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के एक मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

रविवार को आईपीएल के 16वें संस्करण का 61वां मैच खेला गया जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने खड़ीं थीं। इस मुक़ाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त दे दी। चेन्नई और कोलकाता की टीमों के बीच खेला गया यह मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था। लेकिन, इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की जा रही थी।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बोल्ड होने पर नहीं दिया माही ने कोई रिएक्शन

दरअसल, कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ जा रहे इस मुक़ाबले में महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से अंतिम ओवर में बल्लेबाज़ी करने के लिए आए। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में माही ने सिर्फ 3 गेंदें खेली, जिसमें एम एस धोनी ने 2 रन बनाए। हालांकि, मैच में एक ऐसा भी वाकया आया जब माही के पास फ्री हिट पर एक बड़ा शॉट लगाने का अच्छा मौका था। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और कोलकाता की टीम के लिए आख़िरी ओवर में गेंदबाज़ी कर रहे वैभव अरोड़ा ने उन्हें चौथी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। लेकिन, फ्री हिट वाली इस गेंद पर बोल्ड होने के बाद धोनी के चेहरे पर कोई मायूसी नहीं थी।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App