देखें वीडियो जब ‘GOD’ और ‘GOAT’ साथ में आए नज़र, दोनों की मुलाक़ात लूट लेगी आपका दिल

By

Aniket Kumar Jha

क्रिकेट के ‘गॉड’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और आधुनिक क्रिकेट में प्रशंसकों द्वारा ‘गोट’ का ख़िताब हासिल करने वाले विराट कोहली जब भी एक दूसरे से मुलाक़ात करते हैं तब मानो समां बन जाता है । मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला । दरसल, इस दिन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जाने वाला था । आईपीएल के इसी 54वें मुक़ाबले में दोनों दिग्गजों की मुलाक़ात हुई  ।

विराट कोहली ने हमेशा ही सचिन तेंदुलकर को अपने रोल मॉडल के रूप में देखा है । उन्हीं को देखते-देखते उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में प्रवेश किया और लगातार उनसे कुछ ना कुछ सीखते चले गए । सिर्फ विराट ही नहीं बल्कि सचिन कई युवाओं के प्रेरणा रहे हैं । उनकी एक अनोखी और असरदार शख्सियत लोगों पर एक अलग छाप छोड़ती है ।

मुंबई और बंगलौर की टीमों के अभ्यास सत्र के दौरान दोनों दिग्गज एक दूसरे से बात करते हुए नज़र आए । इन दोनों की बातचीत का एक क्लिप आईपीएल के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे काफी कम देर में कई लोगों के द्वारा देखा जा चुका है ।

बेहद ख़ास रही दोनों की मुलाक़ात

इस वीडियो में यूज़र्स ने तमाम दिलचस्प कमेंट्स किए हैं । ख़ास बात यह भी है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के ट्विटर अकाउंट से भी प्रतिक्रिया दी गई है । इस ट्वीट में दोनों के रनों, शतकों और मैचों के बारे में ज़िक्र किया गया है । एक दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया “लेजेंड्स इन वन फ्रेम” । आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीतना काफ़ी अहम हो जाता है ताकि प्लेऑफ के रास्ते खुले रहें ।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App