Maruti Celerio का सबसे सुंदर डील, बाइक की कीमत में मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: कार खरीदने का सपना हर किसी का होता है। लेकिन बजट कम होने और कई अन्य प्राथमिकताएं होने के कारण चाह कर भी कई लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। अगर आपका मन भी एक आकर्षक लुक वाली कार का मालिक बनने की है। तो इस रिपोर्ट में आप मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के बारे में जान सकते हैं। कंपनी की ये कार हैचबैक सेगमेंट में आती है। जिसकी भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड है।

बाजार में Maruti Celerio की प्राइस

कंपनी की ये कार काफी शानदार लुक के साथ आती है और इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज मिल जाता है। इस कार में कंपनी ने आधुनिक इंजन का इस्तेमाल किया है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर और टॉर्क पैदा करने की है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह कार 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

Maruti Celerio का पुराना मॉडल

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इसे 2.75 लाख रुपये की कीमत पर खरीदने के तरीके के बारे में जानेंगे।

आकर्षक ऑफर के साथ Maruti Celerio

आप अगर कम कीमत पर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को लेना चाहते हैं। तो एकबार Carwale वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इस कार के 2014 मॉडल की बिक्री हो रही है। जो काफी अच्छी कंडीशन में भी है।

इस कार का कलर व्हाइट है और इसे 65,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने ड्राइव किया है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और दिल्ली में इसकी बिक्री 2.75 लाख रुपये में हो रही है। अगर आप एकसाथ इतने रुपये नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान की सुविधा ले सकते हैं। जिसके तहत यह कार 4,949 रुपये की मंथली ईएमआई पर आपको मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App