KGF के रॉकी भाई अब दिखेंगे हनुमान जी के रोल में, जानें कैसे

Avatar photo

By

Sanjay

निर्देशक प्रशांत नील की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 से फैंस के दिलों में खास जगह बनाने वाले साउथ सुपरस्टार यश को कौन नहीं जानता। 

रॉकी के भाई के नाम से मशहूर यश नितेश तिवारी की पौराणिक फिल्म में लंकेश यानी रावण का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। फिल्म रामायण.

लेकिन इस बीच यश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि यश तेलुगु सुपरहीरो फिल्म हनु मान के सीक्वल में भगवान हनुमान की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

रामायण में रावण के किरदार के लिए केजीएफ स्टार यश का नाम पहले से ही चर्चा में था। ऐसे में अब हनु मान पार्ट 2 यानी जय हनुमान में बजरंग बली के किरदार के लिए यश का नाम सामने आने से एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स हनु मन के सीक्वल जय हनुमान को लेकर बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म में हनुमान के किरदार के लिए यश को अप्रोच किया है। हालाँकि, इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

लेकिन अगर यश सच में निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म जय हनुमान में भगवान हनुमान बनकर आते हैं, तो यह निश्चित रूप से प्रशंसकों के लिए एक बड़ा मनोरंजन पैकेज होगा। खबर यह भी है कि फिल्म में यश के अलावा महेश बाबू को भगवान राम और चिरंजीवी से भी बड़े रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

हनु मान को बम्पर सफलता मिली

तेजा सज्जा स्टारर सुपरहीरो फिल्म हनु मन की सफलता पूरी दुनिया में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने 5 करोड़ से ज्यादा का जबरदस्त कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया है.

दुनिया भर में 300 करोड़, जबकि भारत में इस फिल्म ने करीब 300 करोड़ रुपये का बिजनेस कर मेकर्स को भारी मुनाफा कमाया है. 200 करोड़.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App