ओप्पो का A31 (2020) बिक्री के लिए हुआ लाइव, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Oppo's A31 (2020) goes on sale live, know the price and specification

ओप्पो के प्रंशसको के लिए अच्छी खबर है, कंपनी ने हाल ही में भारत में ओप्पो ए 31 (2020) के लॉन्च के साथ अपनी सस्ती ‘ए’ श्रृंखला का विस्तार किया था। वही डिवाइस को दो अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशनों में पेश किया है जिसमें 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ अब वह, हैंडसेट देश में बिक्री के लिए लाइव हो गया है । हालाँकि आप को बता दें कि यह आधार मॉडल है जिसे बिक्री के लिए रखा गया है।

  Bajaj Dominar 250: अप्रैल में होगी लॉन्च, जानें धांसू बाइक के फीचर

ओप्पो A31 (2020) देश में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 4GB RAM + 64GB स्टोरेज मॉडल को Amazon, Flipkart और Tata Cliq से दो कलर ऑप्शन – फैंटेसी व्हाइट और मिस्ट्री ब्लैक में खरीदा जा सकता है। मार्च के सप्ताह के मध्य से 6GB रैम मॉडल की बिक्री शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि, अभी इसके लिए कोई खास तारीख सामने नहीं आई है। यह रुपये में खुदरा बिक्री होगी।

रेलवे के इन कर्मचारियों की बढ़ेगी सैलरी, मिलेगा 2018 से बढ़ा हुआ वेतनमान

ओप्पो ए 31 (2020) 6.5 इंच के डिस्प्ले से लैस है जिसमें 20: 9 पहलू अनुपात और एक मूल एचडी + रिज़ॉल्यूशन है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच और टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। कैमरा डिपार्टमेंट में, डिवाइस रियर पर ट्रिपल-कैमरा मॉड्यूल पर निर्भर करता है। सेटअप में एक 12MP प्राइमरी सेंसर शामिल है जिसमें 2MP डेप्थ सेंसर और दूसरा 2MP सेंसर मैक्रो शॉट्स के लिए है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP कैमरा के अंदर पायदान टक है। सुरक्षा के लिए, इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। प्रोसेसिंग में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ संयुक्त मीडियाटेक हीलियो पी 35 प्रोसेसर का ध्यान रखा गया है। यह एंड्रॉइड पाई-आधारित कलर ओएस 6 यूआई पर चलता है ।