उमरान मालिक को नहीं खेलाए जाने पर भड़के ज़हीर खान, काव्या मारन को भी ठहराया ज़िम्मेदार

By

Aniket Kumar Jha

भारतीय टीम के पास कई ऐसे युवा सितारे हैं जो भविष्य में जाकर ऊँचा मुक़ाम हासिल कर सकते हैं और उन्हीं युवा सितारों में शामिल हैं जम्मू एक्सप्रेस के नाम से मशहूर उमरान मलिक। लेकिन इन दिनों उमरान मालिक को ज़्यादा मैच खेलने का मौक़ा नहीं मिल पा रहा है जिसपर ज़हीर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ज़हीर खान हुए नाख़ुश

तेज़ गेंदबाज़ उमरान मालिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौक़ा नहीं मिल मिल पा रहा है। वहीं दूसरी तरफ उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद का भी ख़राब प्रदर्शन जारी है। गुरूवार को खेले गए मुकाबले में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा।इसी बीच उमरान मालिक को मौक़े ना देने पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ ज़हीर खान ने काव्या मारन के साथ-साथ पूरी टीम को कटघरे में खड़ा किया है।

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीज़न तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक को बहुत कम मैच खेलने को मिले हैं। उमरान को अब तक सिर्फ 7 मुक़ाबलों में ही खेलने का मौक़ा दिया गया है, जिसमें उन्होंने 5 विकेट हासिल किए हैं। वहीं अगर पिछले साल की बात की जाए तो उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से 14 मुकाबले खेले थे और 22 विकेट चटकाए थे।लेकिन इस सीज़न उन्हें खेलने का ज़्यादा मौक़ा नहीं मिल सका।

उमरान को ना खेलाए जाने पर ही ज़हीर खान ने पूरी टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधा है। एक बातचीत के दौरान ज़हीर ने इस मामले पर चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें लगता कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मैनेजमेंट ने उमरान मालिक का सही तरह से इस्तेमाल नहीं किया। जिस तरह से टीम मैनेजमेंट को उमरान का इस्तेमाल करना चाहिए था उन्होंने वैसे नहीं किया। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि अगर एक युवा तेज़ गेंदबाज़ की बात की जाए तो उसे समर्थन करने की ज़रुरत होती है, लेकिन बदकिस्मती से हैदराबाद की तरफ से ऐसा नहीं किया गया।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App