WTC फाइनल में यह बल्लेबाज करेगा अपना टेस्ट डेब्यू, वनडे क्रिकेट में मचा दिया था तहलका - Times Bull

WTC फाइनल में यह बल्लेबाज करेगा अपना टेस्ट डेब्यू, वनडे क्रिकेट में मचा दिया था तहलका

By

Timesbull

WTC Final 2023: 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का खिताब जीतने के लिए आमने सामने होंगी। यह महामुकाबला इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।


IND vs AUS, WTC Final: इस समय भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारियों में लगी हुई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें इस समय जमकर पसीना बहा रही हैं। यह मुकाबला 7 से 11 जून के बीच इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इस मुकाबले में अगर कोइ दिन बारिश या किसी अन्य वजह से धुलता है तो उसकी लिए 12 जून का दिन रिजर्व डे के रुप में रखा गया है। इस ऐतिहासिक मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने एक बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Ravi Shastri On WTC Final: भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का यह मानना है कि ईशान किशन इस मुकाबले में अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं। रवि शास्त्री ने बताया कि अगर भारत 2 स्पिन गेंदबाजों से गेंदबाजी करवाता है तो केएस भरत को प्लेइंग 11 में शामिल करना चाहिए। वहीं अगर भारत एक स्पिन और 4 तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरती है तो ऐसे में ईशान किशन का डेब्यू पक्का है। आपको बता दें कि अभी तक ईशान किशन ने एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। ऐसे में इतने लम्बे समय तक विकेटकीपिंग करना काफी कठिन होने वाला है।

WTC Final Ishan kishan: दरअसल WTC फाइनल के लिए केएल राहुल का चयन किया गया था लेकिन आईपीएल 2023 के एक मुकाबले के दौरान राहुल चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था। जिसके बाद Bcci ने ईशान किशन को केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर WTC स्क्वॉड में शामिल किया था।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.