नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। टीम को हाल में टेस्ट मैच में हार मिली है। साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की टेस्ट कप्तानी पर भी खतरा मंडरा रहा था और ऐसे में विराट कोहली ने शनिवार को भारत की टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। तो वही  के कप्तान के तौर पर विराट कोहली (Virat Kohli) के कार्यकाल का पूरी तरह से अंत हो गया है। विराट कोहली (Virat Kohli) के इस कदम उनके फैन्स मायूस है।

वही इस खबर के बाहर आते ही सोशल मीडिया पर विराट कोहली टॉप ट्रेंड करने लगे हैं। उनके इस फैसले से फैंस काफी दुखी हैं और अपना रिएक्शन कमेंट के जरिए साझा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि साल 2014 में विराट कोहली को टेस्ट की कप्तानी मिली थी। धोनी के टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था। विराट के अचानक आए इस फैसले ने क्रिकेट फैंस को चौंका कर रख दिया है। यह वजह है कि ट्विटर पर #ViratKohli टॉप ट्रेंड कर रहे हैं, फैंस मीम्स के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘विराट कोहली को इस तरह का निर्णय नहीं लेना चाहिए था।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘विराट कोहली ने शुरू से अब तक ये प्रूफ किया है कि वे एक अच्छे कप्तान हैं।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट ने हालिया समय में अपनी हर टीम की कप्तानी या तो छोड़ दी या उन्हें हटा दिया गया। विराट आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान भी थे लेकिन वह अपनी टीम को एक भी खिताब नहीं दिला पाए थे और इसलिए आईपीएल-2021 के बाद उन्होंने इस टीम की कप्तानी भी छोड़ी दी थी।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts