Video: विराट कोहली ने मारा 103 मीटर का ऐसे छक्का कि सब रह गए दंग, देखें यह वायरल वीडियो

By

Aniket Kumar Jha

गुरूवार की शाम को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का 65वां मुकाबला खेला गया जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने खड़ी थीं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था। जब बाद में बंगलौर की टीम बल्लेबाज़ी करने उतरी तब कुछ ऐसा कारनामा हुआ जिसकी वजह से सब दंग रह गए।

कोहली का विराट छक्का

दरअसल, इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 187 रन बनाए। चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की टीम की तरफ से रन मशीन विराट कोहली ने ताबड़तोड़ पारी खेली। चेज़ मास्टर के नाम से मशहूर विराट कोहली और बंगलौर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पावरप्ले के वक़्त ही टीम को एक बेहतर हालत तक पहुंचा दिया। इसके बाद किंग कोहली ने 103 मीटर का विशाल छक्का जड़ दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जब बंगलौर की टीम की बल्लेबाज़ी चल रही थी तब 9वें ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से नितीश कुमार रेड्डी गेंदबाज़ी करने के लिए आए। उनकी पहली ही गेंद पर दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली ने 103 मीटर का शानदार छक्का जड़ दिया। इसे देखने के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस हैरान हो गए और साथ ही दर्शकों में भी उत्साह नज़र आया। फाफ डु प्लेसिस का यह रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा देखा जा रहा है।

रन मशीन विराट कोहली ने पहले ही गेंद से आक्रामक रूप अख़्तियार कर लिया था। इस मुकाबले में उन्होंने हैदराबाद की टीम के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की। इस सीज़न अपने बल्ले से आग उगलने वाले विराट कोहली ने तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार को दो लगातार चौके लगा दिए थे। आईपीएल सीज़न 16 में गज़ब की बल्लेबाज़ी करते हुए विराट 500 से ज़्यादा रन बना चुके हैं।

https://www.instagram.com/reel/CsZDljtO2uk/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App