Video: विस्फोटक खिलाड़ी ने नहीं बनाए रन तो रोहित शर्मा ने कैमरे के सामने कर दी शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो

By

Timesbull

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम इन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए रवाना हो गई है, जहां अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से खेलना है। वर्ल्ड कप से पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अब दक्षिण अफ्रीका को हार का स्वाद चखाया है। दूसरी ओर इस बीच टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। रोहति शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की फॉर्म को लेकर एक जवाब दिया, जिसके बाद वह हंसने लगे।


रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात

एक कार्यक्रम में कप्तान रोहित शर्मा से टी-20 वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया की चिंताओं के बारे में सवाल पूछा गया, तो वह जवाब देते ही हंसने लगे। रोहित शर्मा ने कहा कि सूर्यकुमार यादव की फॉर्म हमारे लिए एक चिंता का विषय है।, इतना कहते ही रोहित शर्मा खुद अपने आपको रोक नहीं पाए और हंस पड़े।

रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में फैंस रोहित शर्मा के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी करते दिख रहे हैं। बहरहाल सूर्य कुमार यादव तीसरे टी-20 में कुछ खास नहीं कर पाए थे। तभी रोहित शर्मा ने उनके साथ ऐसा मज़ाक किया।

https://twitter.com/i/status/1577387548162543617

अगर सूर्यकुमार यादव की फॉर्म की बात करें तो वह अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस साल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड उनके नाम ही है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram