नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन चल रहा है। इस सीजन कई खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है वही कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनका प्रदर्शन उनके ओहदे के हिसाब से अच्छा नहीं रहा है।

आईपीएल के खत्म होने के बाद भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ़ पांच मैचों की सीरीज खेलनी है। ICC इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में 2022 T20 विश्व कप की मेजबानी भी करता है। मौजूदा आईपीएल 2022 में कई युवा खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में हैं।

हालांकि इस बार विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। विराट कोहली ने पिछले 2 सालों में एक भी शतक नहीं बनाया है।खबरें हैं कि विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे सीनियर खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया है।

ऐसे में कहा जा रहा था कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट कोहली के जगह पर सूर्यकुमार यादव तीन नम्बर पर बल्लेबाज़ी करने के लिए आएंगे। लेकिन अब सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए हैं और उनका दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।सूर्यकुमार यादव चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा, इसे ठीक होने में पांच से छह सप्ताह तक का समय लग सकता है।

ऐसे में विराट कोहली के जगह पर एक और दिग्गज बल्लेबाज का नाम सामने आ रहा है। ये बल्लेबाज कोई और नहीं बल्की श्रेयस अय्यर है।आपको बता दें कि टीम इंडिया के सबसे मजबूत बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जा सकता है।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts