Sachin Tendulkar ने कश्‍मीर दौरे को बनाया यादगार, ‘क्रिकेट के भगवान’ ने की असली हीरो से मुलाकात; भेंट किया खास तोहफा

Avatar photo

By

Amit Mishra

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों कश्मीर के दौरे पर हैं। मास्टर ब्लास्टर का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह गाड़ी रुककर स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे। इस बीच, कश्मीर का एक और वीडियो सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ‘क्रिकेट के भगवान’ अपने खास फैन और असली हीरो संग मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, सचिन तेंदुलकर शेयर किए गए वीडियो में दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमिर के दोनों हाथ नहीं हैं और वह कंधें और गर्दन के बीच बल्ले को फंसाकर बैटिंग करते हैं। हाल ही में आमिर का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसकी तारीफ खुद सचिन ने ट्वीट करते हुए की थी।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

मास्टर ब्लास्टर वीडियो में आमिर संग बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सचिन आमिर के जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनको असली हीरो बता रहे हैं। सचिन से मिलने और उनके मुंह से अपनी तारीफ सुनने के बाद आमिर वीडियो में भावुक नजर आ रहे हैं।

सचिन ने आमिर के साथ बैठकर काफी देर तक बातचीत की और उनके संघर्ष को लेकर काफी कुछ जाना। इसके साथ ही क्रिकेट के भगवान ने अपने जबरा फैन को खास तोहफा भी गिफ्ट किया। सचिन ने आमिर को एक बैट तोहफे के तौर पर दिया। सचिन आमिर संग अपने पसंदीदा शॉट कवर ड्राइव को खेलते हुए भी वीडियो में नजर आ रहे हैं।

आमिर हुसैन का जब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, तो दिव्यांग क्रिकेटर ने सचिन को अपना आदर्श बताया था। इसके बाद मास्टर ब्लास्टर ने ट्वीट करते हुए आमिर की खूब तारीफ की थी और उनसे जल्द मुलाकात करने का वादा किया था। यही वजह थी कि सचिन आमिर से खास मुलाकात करने पहुंचे थे।

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App