SA20: टेम्बा बावुमा और एडेन मार्कराम ने की रॉयल्स के गेंदबाजों की धुनाई, सनराइजर्स ने आसानी से जीता मुकाबला

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: सनराइजर्स ईस्टर्न केप और पार्ल रॉयल्स के बीच SA20 मैच में रॉयल्स द्वारा रखे गए 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स विजयी रही। रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर कुल 159 रन बनाए।

रॉयल्स के लिए जोस बटलर टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने कुल 38 रनों का योगदान दिया। उनके बाद डेन विलास ने 34 रनों की सहयोगी पारी खेली, जबकि एंडिले फेहलुकवायो और मिचेल वान बुरेन ने क्रमश: 16 और 14 रन बनाए. हालांकि, बटलर को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाया।

जवाब में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 19.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। कप्तान एडेन मार्कराम ने सर्वाधिक 37 रन बनाए, जिसमें टेम्बा बावुमा की 33 रन की पारी का सहयोग मिला। बावुमा और मार्कराम के बीच तीसरे विकेट के लिए 63 रनों की साझेदारी ने सनराइजर्स की जीत में अहम भूमिका निभाई।

पैट्रिक क्रूगर ने कुल 26 रन जोड़े, जबकि जॉर्डन हरमन ने 21 रनों का योगदान दिया। डेविड मलान और ट्रिस्टन स्टब्स दोनों ने 19-19 रन बनाए। सनराइजर्स ने पार्ल रॉयल्स के खिलाफ SA20 मैच में जीत सुनिश्चित करते हुए लक्ष्य का प्रभावी ढंग से पीछा किया।

ओटनील बार्टमैन ने गेंद से कमाल दिखाया और सनराइजर्स के लिए सर्वाधिक 2 विकेट लिए। लियाम डॉसन, डैनियल वॉरॉल, बेयर्स स्वानपेल और जॉर्डन हार्मर को एक-एक विकेट मिला।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App