HomeखेलInd vs Ban: हार से आगबबूला हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी के...

Ind vs Ban: हार से आगबबूला हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी के साथ की बदसलूकी, हर कोई रह गया हैरान

नई दिल्ली: भारत विरुद्ध बांग्लादेश के बीच हुए पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 1 विकेट से शिकस्त दे दी है। इस मुकाबले में भारतीय टीम की काफी निराशाजनक बल्लेबाजी रही और टीम 186 रन पर ही आल आउट हो गई। वहीं इस मुकाबले में रोहित शर्मा कई बार अपना आपा खोते नजर आए और गुस्से में रोहित शर्मा ऐसा काम कर बैठे जो उनको शोभा नहीं देता, रोहित शर्मा मैच के दौरान बीच मैदान में एक भारतीय खिलाड़ी को गाली दे दी रोहित शर्मा ने अपनी ही टीम के खिलाड़ी के लिए अपशब्द का प्रयोग किया और उनके साथ गाली गलौज की। अब लोग उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल कर रहे हैं, साथ में सोशल मीडिया पर कई लोग रोहित शर्मा को हद में रहने की नसीहत भी दे रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

रोहित ने सुंदर को कहे अपशब्द

रविवार को मुकाबले के जब अंतिम ओवर चल रहे था और बांग्लादेश बल्लेबाजी कर रही थी तब मैच के नाजुक लम्हे में रोहित शर्मा आपे से बाहर हो गए और भारतीय खिलाड़ी को गाली देने लगे। असल में जब शार्दुल ठाकुर पारी का 43वा ओवर कर रहे थे तब ओवर की चौथी गेंद पर वाशिंगटन सुंदर ने मेराज हसन का कैच लेने की कोशिश भी नहीं की। यह देखकर रोहित शर्मा आग बबूला हो गए और सुंदर को गाली दे डाली। जिस गेंद पर सुंदर ने कैच पकड़ने की कोशिश नहीं की उस गेंद की पिछली गेंद पर ही केएल राहुल ने भी मेराज हसन का कैच छोड़ा था, इसलिए रोहित शर्मा का गुस्सा दो गुना बढ़ गया और सुंदर को अपशब्द कह डालें।

ये सब हुआ शार्दुल के ओवर में

शार्दुल ठाकुर 43वा ओवर कर रहे थे, उस ओवर में जब उन्होंने चौथी गेंद फेंकी मेराज हसन ने बड़ा शॉट मारने की कोशिश की पर गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए थर्ड मैन की ओर चली गई। थर्ड मैन की दिशा में खड़े वॉशिंगटन सुंदर के पास गेंद पहुंची पर सुंदर ने कैच लेने तक की कोशिश नहीं की। यह काफी चौंकाने वाला रहा इस बात से नाराज होकर रोहित ने सुंदर के साथ गाली गलौज की।

फैंस ने रोहित से कहा – हद में रहो

कई लोग जहां यह कह रहे हैं के क्रिकेट के मैदान में इस तरह की चीजें होती रहती है। वही कई लोग रोहित शर्मा को हद में रहने की नसीहत दे रहे हैं और कह रहे हैं कि एक कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का यह कारनामा बेहूदा और ना काबिले बर्दाश्त है।

RELATED ARTICLES

Most Popular