HomeखेलPak Vs Eng: पिच को लेकर आगबबूला हुआ पाकिस्तानी दिग्गज, कही ऐसी...

Pak Vs Eng: पिच को लेकर आगबबूला हुआ पाकिस्तानी दिग्गज, कही ऐसी बात की पीसीबी की बोलती कर दी बंद

नई दिल्लीः PAK VS ENG: रावलपिंडी में खेला जा रहा पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट अब सवालों के घेरे में क्रिकेट ग्राउंड की खराब पिच के कारण आ गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने टेस्ट क्रिकेट के लिए घास हीन पिच होने पर निराशा दिखाई और उसकी आलोचना की है। उन्होंने कहा, “हम पाकिस्तान में पिचों के अंधेरे युग में रहते हैं। यह हमारे लिए शर्मनाक है, खास कर अगर आपके पास अध्यक्ष के रूप में एक क्रिकेटर है।”

  • मैच उबाऊ था,गेंदबाजों को दिलाना होगा आत्मविश्वास

रावलपिंडी में पिच के बारे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी बात की।उन्होंने कहा कि उन्होंने टीवी बंद कर दिया क्योंकि मैच उबाऊ था। साथ ही उन्होंने बताया- “आप ऐसे मैचों का आनंद नहीं लेना चाहते हैं। एक मोड़ पर तो मेरा दिल नहीं चाह रहा था कि मैच देखूं भी। मैच बोरिंग हो गया था, बॉलर्स के लिए कुछ है ही नहीं। बल्लेबाज भी अगर मार दिए तो मार दिए। मजा नहीं आया।

अल्लाह करे कि नतीजा आए, इनकी बॉलिंग लाइनअप भी ऐसी है कि शायद पाकिस्तान को दो बार आउट ना कर पाए। हमको अगर फाइनल में जाना है, बड़ी-बड़ी टीमों को हराना है, तो हमें गेंदबाजों को आत्मविश्वास देना पड़ेगा। हम सिर्फ इस डर में नहीं रह सकते हैं कि हमारे बल्लेबाज जल्दी आउट हो जाएंगे। थोड़ा सकारात्मक सोचना पड़ेगा। हमारी बल्लेबाजी अच्छी है, अच्छी सीमिंग पिचें खिलाओ। इन पिचों पर नसीम शाह भी 70-80 रन मार देगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular