PAK vs ENG: हैदर अली ने लगाया ऐसा धाकड़ शॉट, अंपायर का हुआ बुरा हाल, देखें सामने आया ये वीडियो

By

Timesbull

नई दिल्ली: क्रिकेट के फील्ड से ऐसे गजब की वाक्यें होते रहते हैं, जिसे लोगों देखकर हैरान रह जाते हैं।  एक ऐसा ही नजारा पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला। आप को बता दें कि मोहम्मद हैरिस (Mohammad Harris ) और शान मसूद (Shan Masood) के आउट होने के बाद चौथे नंबर पर हैदर अली बल्लेबाजी करने आए। वही इसके बाद में ऐसी नजारा देखने को मिला जिससे लोगों ने दातों तले अपनी अंगुली दबा ली।


ये भी पढ़ें- TVS NTorq: Honda Activa का होगा बुरा हाल, नए कलर और फीचर्स के साथ आई ये स्पोर्ट्स स्कूटर

Maruti Suzuki जल्द लॉन्च करेगी नई गदर Eeco गाड़ी, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

आप को बता दें कि  PAK vs ENG के क्रिकेट मैच में हैदर अली (Hyder Ali) ने छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर जैसे ही पुल शॉट मारा, गेंद स्क्वेयर लेग की ओर उड़ गई। जैसे ही गेंद आई यहां खड़े अंपायर अलीम डार (Umpire Aleem Dar) ने इससे अपना मुंह बचाने की कोशिश की, उन्हें कुछ सेकंड का ही समय मिला और वे जैसे ही मुड़े गेंद उनके पैर पर जाकर लगी।

वही विडियों में देखा जा सकता है कि गेंद पर बल्ले का प्रहार इतना तेज था कि गेंद लगने के बाद अंपायर अपना पैर सहलाने लगे। गनीमत यह रही कि अंपायर का मुंह बाल-बाल बच गया, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। अंपायर की इस अनोखी फील्डिंग ने 4 रन भी बचा दिए। ऐसे में स्टेडियम में बैठे लोग हैरान रह गए वही अब ये वीडियों इंटरनेट पर धमाल कर रहा है।

https://twitter.com/i/status/1575865624114262016

 

वही PAK vs ENG के क्रिकेट मैच  की बात करें तो इस मैच में पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही। मोहम्मद रिजवान को इस मैच से आराम दिया गया। पाकिस्तान ने 6 विकेट पर 169 रन बनाए। बाबर आजम ने 87 रन तो बनाए लेकिन इसके लिए 59 गेंदों का सामना कर लिया। पूरे 20 ओवर खेलने के बाद भी उनके बल्ले से 7 चौकों और 3 छक्कों ही निकले।

वही PAK vs ENG मैच इंग्लैंड के उसके सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और फिलिप सॉल्ट ने तूफानी शुरुआत दी। दोनों के बीच 23 गेंदों पर 55 रनों की साझेदारी हुई। हेल्स 12 गेंदों पर 27 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन सॉल्ट ने एक छोर से गेंदबाजों को अटैक करना जारी रखा। पावरप्ले में इंग्लैंड ने 82 रन बना दिए। 15वें ओवर में इंग्लैंड ने मैच को जीत लिया।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram