LSG vs RCB: लखनऊ और बैंगलोर की बीच होगी टक्कर, जानिए दोनों टीमों के आंकड़े और मैच प्रिडिक्शनस

By

Anil Kumar

IPL 2023: आईपीएल 2023 में आज राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स और फेफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला होगा। यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित होगा।

IPL 2023 में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम्स आमने सामने होंगी। यह मैच भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों ही टीमों के बीच एक जोरदार टक्कर होने की उम्मीदें हैं। क्योंकि ये मुकाबला पॉइंट्स टेबल में अपनी सिचुएशन को और मजबूत करने का है। बैंगलोर को अपने पिछले मैच में केकेआर के सामने हार का सामना करना पड़ा था। जबकि लखनऊ ने अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी। तो आइए जानते हैं दोनों टीमों के आंकड़े और मैच के बारे में।

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

LSG vs RCB हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

एलएसजी और आरसीबी के बीच खेले गए सभी मैचों का रिकॉर्ड देखा जाए तो इसमें आरसीबी की टीम का पलड़ा भारी है। आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अब तक केवल 3 बार ही मैच खेले गए हैं। इन तीन मुकाबलों में आरसीबी को 2 में तो लखनऊ को एक में जीत मिली है। लेकिन 1 मई को खेले जाने वाले मुकाबले में मनोवैज्ञानिक दबाव आरसीबी के ऊपर है। क्योंकि इस सीजन ही 10 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा था। देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार आरसीबी अपने हार का बदला ले सकेगी या नहीं।

कौन दिखाएगा कमाल?

आरसीबी और एलएसजी दोनों टीमें काफी दमदार टीम है। दोनों टीमों में कई ऐसे मैच विनर खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर मैच जिताने का दम रखते हैं। साल 2022 के आईपीएल सीजन में बैंगलोर की टीम ने लखनऊ की टीम को 2 मैच हराए थे। लेकिन इस बार लखनऊ बढ़त बना चुकी है एलएसजी ने बैंगलोर को पहले ही एक मैच में हरा दिया है। अब ये तो देखने वाली बात होगी की इस मैच में इतिहास दोहराया जाएगा या फिर नया इतिहास लिखा जाएगा।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App