IND VS ENG: इंग्लैंड का सूफड़ा साफ करने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन पर आई गुड न्यूज

Avatar photo

By

Vipin Kumar

India vs england 4th test match: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है, जिसका अगला मुकाबला 23 फरवरी को रांची में खेला जाना है। इस मुकाबले को लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है।

अभी तक खेले गए तीन मैचों में भारत ने 2 में जीत दर्ज की है, जिसके बाद सीरीज में 2-1 से आगे है। अब सभी की नजरें तीसरे मुकाबले है। अगला मैच काफी रोमांचक वाला होगा, क्योंकि भारतीय टीम की नजरें हर हाल में सीरीज पर कब्जा करने की होगी। दूसरी ओर इंग्लैंड भी सीरीज में बराबरी करने के लिए एड़ी से चोटी तक जो लगाएगी।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल को टीम से बाहर कर दिया गया है, जिनके स्थान पर किसे प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी, यह बड़ा असमंजस पनप रहा है।

इस खिलाड़ी का हो सकता है पदार्पण

झारखंड की राजधानी रांची में होने वाले मुकाबले को लेकर काफी चर्चा चल रही है, जिस पर सबकी निगाह टिकी हुई है। मैच से पहले भारतीय फैंस के लिए गुड न्यूज है, क्योकि बंगाल के तेज गेंदबाज आकाश दीप को डेब्यू करने का अवसर मिल सकता है।

इतना ही नहीं उनके साथ घरेलू मैचों में खेलने वाले मुकेश कुमार भी टीम में लौट आए हैं। उन्होंने बिहार के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए रणजी मैच की एक पारी में छह विकेट झटक कर कमाल कर दिया था।

देखने वाली बात होगी कि रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में आकाश दीप को रखते हैं या उनसे अनुभवी मुकेश को मौका देते हैं। दूसरी तरफ रजत पाटीदार प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते हैं। वह पहली पारी में 32 और दूसरी पारी में 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

फटाफट जानें टीम की क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इस सीरीज में अब तक तीन मुकाबले खेल चुकी है, जिसका चौथा मैच कल यानी 23 फरवरी को रांची में खेला जाना है। इस मैच को लेकर खिलाड़ी अभी से तैयारी कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App