AUS vs SA: ट्रेविस हेड के खतरनाक थ्रो से हुआ बल्लेबाज चकित, हैरान करने वाला देखे वीडियो

Nikhil Ranjan
Screenshot 2022 12 29 16 41 06 387 edit com.android.chrome ImResizer
अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

AUS vs SA: मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका के बीच कमाल का रन आउट किया ट्रेविस हेड ने। गेंद को पहले तेजी रफ्तार से पकड़ा और डाइव लगाते हुए हवा में सटीक थ्रो मारकर खाया जोंडो (khaya jondo) बल्लेबाज का काम तमाम कर दिया। बल्लेबाज भी रह गया हैरान रन आउट होने के बाद।

Advertisement

वाक्य हुआ 27 वें ओवर में

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

डाकघर की इस शानदार योजना का लाभ उठाए, ₹12,500 जमा करने पर मिलेंगे ₹1 करोड़ 3 लाख, जानिए पूरी डिटेल

लड़का हो या लड़की सभी को दीवाना बना रहा है Yamaha का ये धांसू स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं धाकड़ फीचर्स

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका मैच के दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तब 27 ओवर की तीसरी गेंद पर पॉइंट की तरफ ब्बूमा ने गेंद को खेलकर 1 रन लेने के लिए दौड़ लगाई, वह तो अपने छोड़ से दूसरे छोड़ पर पहुंच गए, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े खाया जोंडो का काम तमाम हो गया।

Advertisement

मारा सटीक थ्रो ट्रेविस हेड ने

भरपूर प्रयास किया खाया जोंडो ने क्रिच पर पहुंचने का, लेकिन ट्रेविस हेड की फुर्ती के आगे वह फेल हो गए। हेड ने गेंद को चीते की तरह पकड़कर हवा में डाइव लगाते हुए स्टंप पे बॉल मार दिया और खाया जोंडो को पवेलियन की ओर रवाना कर दिया। सभी कोई हैरान रह गए इस वाक्या को देखकर। 65 रन पर तीन विकेट गवां चुकी थी, उस वक्त जब यह वाक्य हुआ साउथ अफ्रीका की टीम ने।

2-0 से अजय बढ़त हासिल की आस्ट्रेलिया ने

मेलबर्न में खेले गए आस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच में कंगारुओं ने एक बार फिर से अपने नाम शानदार जीत दर्ज किया। इसी के साथ मेंजवानों ने श्रृंखला में 2-0 से अजय बढ़त अपने नाम कर लिया है।(AUS vs SA test series 2022-23)

ऑस्ट्रेलिया जीता पारी और 182 रन से

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में मेलबर्न में साउथ अफ्रीका की टीम 189 रन पर ढेर हो गई। 204 रनों पर फिर से दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट मैच पारी और 182 रनों से अपने नाम कर लिया। शानदार अंदाज में इससे पहले भी आस्ट्रेलिया ने पहला मुकाबला अपने नाम किया था।

Share this Article