Viral Video: ट्रैफिक पुलिस ने रोका बिना हेलमेट में आदमी, फिर चलें लात घुसे, देखें लाइव वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो फनी होते हैं तो कुछ इमोशनल, वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम सभी डर जाते हैं.

फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से भिड़ता नजर आ रहा है. मामला बेंगलुरु का है. जहां विल्सन गार्डन 10वीं क्रॉस के पास एक युवक हेलमेट न पहनने पर ट्रैफिक पुलिस से भिड़ गया.

Viral video Click Here 

बिना हेलमेट पकड़े जाने पर युवक पुलिस से भिड़ गया

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बिना हेलमेट पहने एक स्कूटर सवार को रोका तो युवक ने उससे मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं, युवक को पुलिसकर्मी पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी उंगलियां ही काट लीं. इस पूरी घटना को वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट न पहनने पर युवक की फोटो मोबाइल से खींचकर उसका चालान काट दिया था. जिसके बाद शख्स ने कांस्टेबल पर हमला कर दिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया. जब कांस्टेबल ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया और कांस्टेबल की उंगलियों को काट लिया। शख्स को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @garkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, इसलिए इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

कुछ लोगों का कहना है कि युवक को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. कुछ अन्य लोगों का मानना है कि ट्रैफिक पुलिस इस तरह से स्कूटर से चाबी नहीं निकाल सकती. नियमानुसार यह पुलिस की गलती है। ट्रैफिक पुलिस चालान तो काट सकती है।

लेकिन इस तरह चाबी नहीं निकाल सकती. नियमानुसार कार्रवाई केवल पुलिस के खिलाफ ही की जा सकती है। वीडियो को 1.5 लाख लोगों ने देखा और 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App