Viral News: सरदार जी का वीडियो वायरल, हाथ छोड़ कर चला रहे सुपर बाइक, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: भारत की सड़कों पर कब क्या देखने को मिलेगा इसका कोई अंदाज़ा नहीं लगा सकता. कभी-कभी खाट गाड़ी चलती नजर आती है। कई बार लोग चलती गाड़ी के पहिए बदलते नजर आते हैं.

ऐसे कई वीडियो पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. अब इसी सिलसिले में एक सरदार जी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सरदार जी की ड्राइविंग देखने लायक है. पहले तो शायद आपको अपनी आंखों पर यकीन न हो क्योंकि वीडियो में आप जो देख रहे हैं वह हैरान करने वाला है। आइये आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिखा?

View this post on Instagram

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

सरदारजी का तरीका देखो!

एक व्यक्ति अपनी कार से कहीं जा रहा है. अचानक उसे सड़क पर कुछ दिखता है जिसे वह अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है. अब वह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप सड़क पर एक बाइक को दौड़ते हुए देखेंगे.

लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस पर बैठे शख्स ने इसका हैंडल नहीं पकड़ रखा है. बल्कि वह सीट के पीछे वैसे ही बैठे हैं, जैसे लोग कुर्सी पर बैठते हैं. इतना ही नहीं वह किसी से फोन पर बात भी कर रहे हैं.

जिसने वीडियो शेयर किया है

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 99 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है.

एक अन्य यूजर ने लिखा- घोस्ट राइडर. तीसरे यूजर ने पूछा- क्या बाइक मिस्टर रनिंग इंडिया है? एक अन्य यूजर ने लिखा- ये कौन सा ब्रांड है, टेस्ला का घोंसला.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App