Viral video: देखो-देखो क्या नजारा है! ऑपरेशन थिएटर में ही तंबाकू रगड़ता नजर आया मरीज, देखें वायरल वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral video: सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अजीब है. यहां कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता. आए दिन डांस और लड़ाई-झगड़े के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वो थोड़ा अलग है.

ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो देखने के बाद आप जरूर हैरान हो जाएंगे और एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे कि क्या ये सच है? आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिख रहा है.

जान जाये पर शौक न जाये!

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजारा दिख रहा है, वह आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में ऑपरेशन के लिए लेटा हुआ है.

वीडियो देखें क्लिक करें 

लेकिन जब आप उनके हाथों पर ध्यान देंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे. शख्स अपने हाथों से तंबाकू रगड़ता नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या वायरल वीडियो कानपुर का है?

इस वीडियो को X (पूर्व में ट्विटर) पर @AlphaTwt_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘कानपुर शुरुआती लोगों के लिए नहीं है।’ इस कैप्शन से पता चलता है कि वायरल वीडियो कानपुर का है.

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 96 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गुटखा राकेश, गुटखा मुकेश का बेटा. एक अन्य यूजर ने लिखा- शौक बड़ी चीज है. एक अन्य यूजर ने लिखा- जान जाए लेकिन जरदा ना जाए.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App