Viral Video: तीन महिलाओं को एक साथ ले जा रहा था बाइक पर शख्स, वीडियो हुआ वायरल, जल्द देखें विडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: सड़क पर कार या बाइक चलाने के लिए सरकार द्वारा कुछ नियम बनाए गए हैं। ये सभी नियम हमारी और आपकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं। अगर आप मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे हैं तो हेलमेट पहनना जरूरी है।

इसके अलावा स्पीड को सीमा के अंदर रखना होगा. साथ ही मोटरसाइकिल पर दो से ज्यादा लोग सवार नहीं हो सकते. अगर हम इन नियमों का उल्लंघन करते हैं तो यह हमारे लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स इन नियमों को तोड़ता नजर आ रहा है.

वीडियो में क्या दिखाया गया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप जरूर हैरान रह जाएंगे. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मोटरसाइकिल चला रहा है जिस पर उसके पीछे दो महिलाएं बैठी हैं.

लेकिन जैसे ही कैमरा आगे पहुंचेगा तो देखने वाला हर कोई हैरान रह जाएगा. शख्स ने तीसरी महिला को बाइक की टंकी पर बैठाया है. सड़क से गुजर रहे एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें विडियो क्लिक करें 

लोगों ने यह कहा

इस वीडियो को अंकित नाम के शख्स ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर अपने अकाउंट @terakyalenadena से शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई मैं तो शर्म से मर जाऊंगा. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये हैं फिल्म एनिमल के बॉबी देओल. एक अन्य यूजर ने लिखा- वो कार बहुत छोटी थी वरना मैं 4-5 और ले लेता.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App